सरकारी नौकरी का शानदार मौका, AIESL ने सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे

AIESL Recruitment 2024 News: एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा मौका है. इसके लिए AIESL ने सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AIESL की आधिकारिक वेबसाइट aiesl.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 209 पदों पर बहाली की जाएगी.

इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी 2024 तक है. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी पाने का मन बना रहे हैं, तो सबसे पहले उन्हें दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ना चाहिए.

इन पदों पर होगी बहाली
दिल्ली: 87 पद
मुंबई: 70 पद
कोलकाता: 12 पद
हैदराबाद: 10 पद
नागपुर: 10 पद
तिरुवनंतपुरम: 20 पद

आवेदन फॉर्म भरने के लिए योग्यता
उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से बी.एससी/बी.कॉम/बी.ए. या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए. साथ ही कंप्यूटर में सर्टिफिकेट कोर्स (न्यूनतम 01 वर्ष की अवधि) और योग्यता के बाद किसी प्रतिष्ठित संगठन में डेटा एंट्री / कंप्यूटर एप्लीकेशनों में न्यूनतम 01 वर्ष का वर्किंग अनुभव होना चाहिए.

क्या है आवेदन करने की आयुसीमा
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनमें सामान्य वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों की आयुसीमा 35 वर्ष से कम, ओबीसी कैटेगरी के लिए 38 वर्ष से कम और एससी/एसटी कैटेगरी के लिए 40 वर्ष से कम होनी चाहिए.

इस आधार पर मिलेगी यहां नौकरी
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. इसके बाद उम्मीदवारों को एमएस-वर्ड, एमएस-एक्सेल और एमएस-पावर प्वाइंट आदि में स्किल टेस्ट देना होगा.
यहां देखें अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन
AIESL Recruitment 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक
AIESL Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

फॉर्म भरने के लिए देना होगा आवेदन शुल्क
सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 रुपये है. फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए.

Sarkari Naukri, AIESL Recruitment 2024, AIESL Recruitment, AIESL, Supervisor job, AIESL Salary, aiesl.in, AIESL bumper vacancy, AIESL Job, AIESL Bharti, Govt Job, Latest Govt job, Govt Job 2024, Central govt Job, PSU Job, aiesl recruitment 2023, aiesl careers, aiesl assistant supervisor, aiesl recruitment 2024, result sarkari naukri, sarkari naukri 2023, sarkari job, sarkari naukri 2024, sarkari naukri up, Is Aiesl a government company

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *