वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में 2007 टी-20 जैसा माहौल बन गया, एक बार स्कोरकार्ड देखें

India champions vs Australia champions Semifinal WCL 2024 Live: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस और इंडिया चैंपियंस के बीच खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के कप्तान ब्रेट ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इंडिया चैंपियंस की तरफ से बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को जीतने के लिए 255 रनों का टारगेट दिया है। इसके बाद इंडिया चैंपियंस के गेंदबाजों ने दमदार खेल दिखाया और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को 168 रनों पर रोक दिया। भारत के लिए मैच में इरफान पठान, यूसुफ पठान और युवराज सिंह ने अर्धशतक लगाए।

ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। टीम के लिए टिम पेन ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। उनके अलावा नाथन कोल्टर नाइल ने 30 रनों का योगदान दिया। 20 ओवर में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन ही बना सकी। जबकि उन्हें 20 ओवर में 255 रनों का टारगेट चेज करना था। इसी वजह से टीम को 86 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ा। इंडिया चैंपियंस के लिए पवन नेगी और धवल कुलकर्णी ने दो-दो विकेट अपने नाम किए।

इंडिया चैंपियंस की टीम ने सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को 86 रनों से हरा दिया है। अब फाइनल में इंडिया चैंपियंस का सामना पाकिस्तान चैंपियंस से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *