ईशान किशन को झटका, झारखंड की टीम से भी किए गए बाहर

JSCA: Ishan Kishan: Cricket: NCA: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ( Cricketer Ishan Kishan) के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं विश्व कप 2023 के बाद से ईशान किशन सुर्खियों में तो है लेकिन किसी अन्य वजह से घरेलू क्रिकेट में हिस्सा नहीं लेने की वजह से ईशान किशन को बीसीसीआई ( BCCI) ने केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया। इसके अलावा वह टीम इंडिया ( Indian Cricket Team) से भी बाहर चल रहे हैं, हालांकि उन्होंने आईपीएल में शिरकत की थी लेकिन उनका बल्ला आग उगलने में नाकामयाब रहा था।

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ ने लिया बड़ा फैसा

अब खबर घरेलू क्रिकेट से जुड़ी है जिसका कनेक्शन ईशान किशन से है । झारखंड राज्य क्रिकेट संघ ने 2024- 25 सत्र के लिए सीनियर टीम में 40 खिलाड़ियों को दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस लिस्ट में ईशान किशन का नाम नहीं है।  (JSCA Senior Cricket Team List)

नेशनल क्रिकेट अकादमी में कर रहे हैं ट्रेनिंग

झारखंड क्रिकेट टीम ( Jharkhand Cricket Team) की लिस्ट जब सामने आई उसके बाद चर्चाओं का बाजार शुरू हो गया था और कहा जाने लगा है कि ईशान किशन की झारखंड की टीम से छुट्टी कर दी है और हो सकता है कि वह दूसरे राज्यों से घरेलू क्रिकेट में शिरकत करें। लिस्ट के जारी होने के बाद झारखंड राज्य क्रिकेट संघ इस मामले से जुड़े सभी संशय को दूर कर दिया है। झारखंड राज्य क्रिकेट संघ की ओर से कहा गया है कि ईशान किशन इन दोनों नेशनल क्रिकेट अकादमी में वीवीएस लक्ष्मण की निगरानी में अपने खेल पर सुधार कर रहे हैं इसी वजह से उन्हें लिस्ट में जगह नहीं दी गई है अगर एमसीए उन्हें रिलीज करता है तो उन्हें राज्य की टीम में जगह मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *