रन आउट के बाद भड़के इरफान पठान, भाई यूसुफ पठान को खूब सुनाया

irfan pathan vs yusuf pathan: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान अपने भाई यूसुफ पठान के साथ एक बहुत ही बुरी तरह से उलझ गए। वह कंन्फ्यूजन के कारण दक्षिण अफ्रीका चैंपियंस के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL) मैच में रन आउट हुए थे।

दरअसल, यह घटना 19वें ओवर की पहली गेंद पर हुई, जब इरफान ने डेल स्टेन की गेंद पर एक ऊंचा शॉट खेला। गेंद दो फील्डरों के बीच सुरक्षित रूप से गिरी। इरफान और यूसुफ ने कुछ रन चुराने की कोशिश की। इरफान दूसरे रन के लिए आतूर दिखे, लेकिन यूसुफ ने मना कर दिया और इरफान को वापस भेजा। इतने में गेंद लौटकर आ गई। स्टेन ने गेंद को पकड़ लिया और बेल्स को गिरा दिया। अब इरफान इस बात से बहुत नाराज हुए और उन्होंने अपने भाई यूसुफ को खूब खरी-खोटी सुनाई। पूरी बातचीत से बड़े मियां थोडा टेंशन में आ गए।

ALSO READ:  जेम्स एंडरसन ने 21 साल क्रिकेट खेला और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम दर्ज कराए

https://www.instagram.com/reel/C9R-6fRoIT4/

मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 8 विकेट पर 210 रन बनाकर मैच जीत लिया था। भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए 153 या उससे अधिक रन बनाने थे। वे 54 रन से मैच हार गए, लेकिन सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर गए, जिससे दक्षिण अफ्रीका की उम्मीदें भी खत्म हो गईं। जैक्स सिनमैन और विकेटकीपर रिचर्ड लेवी की शानदार बल्लेबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में 210/8 का स्कोर बनाया और गेंदबाजों ने भारत को निर्धारित 20 ओवर में 156/6 पर रोककर जीत के साथ अपने अभियान का अंत किया।

ALSO READ:  टी20 में सूर्यकुमार यादव को बनाया कप्तान, ये खिलाड़ी हुए बाहर

भारतीय ओपनर रन चेज में अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने में विफल रहे और उनके शीर्ष पांच बल्लेबाज 11.3 ओवर में सिर्फ 77 रन बनाकर आउट हो गए। यूसुफ (44 गेंदों पर नाबाद 54 रन) और इरफान (21 गेंदों पर 35 रन) ने अहम साझेदारी की, लेकिन वे अपनी टीम को जीत दिलान में असफल रहे। पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान चैंपियंस का सामना वेस्टइंडीज चैंपियंस से होगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *