होली से पहले गहलोत सरकार ने दी प्रदेश को बड़ी सौगात, यहां मिलेगी लोगों को छूट

जयपुर: राजस्थान की जनता के लिए अच्छी खबर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य को बड़ी सौगात दी है। जलदाय विभाग के मंत्री महेश जोशी ने होली से पहले प्रदेशवासियों को विशेष सौगात देने का फैसला किया है। गहलोत सरकार की तरफ से प्रदेश के सभी पेयजल उपभोक्ताओं को बकाया जल प्रभार राशि पर 31 मार्च 2022 तक की अवधि में एकमुश्त राशि जमा कराने पर ब्याज एवं शास्ति में शत-प्रतिशत छूट की सौगात दी गई है। ऐसे में लाखों उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली है।

सीएम अशोक गहलोत के इस निर्णय जनता में खुशी का माहौल है। उनके इस फैसले पर आभार जताते हुए जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने बताया कि जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से इस सम्बंध में आदेश प्रसारित कर दिए गए हैं, यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य के वर्ष 2022-23 के बजट सत्र पर विधानसभा में अपने जवाब के दौरान यह घोषणा की थी, जिसके बाद लाखों लोग इसका फायदा उठा सकेंगे।

ALSO READ:  स्कूल से ड्राप आउट हुए थे दो दोस्त, बर्गर बनाकर खड़ी कर डाली करोड़ो की कंपनी

जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने बताया कि राज्य की समस्त नगरीय एवं ग्रामीण पेयजल योजनाओं से जुड़े सभी श्रेणी के उपभोक्ता इस छूट का लाभ उठा सकेंगे। जो एक निर्धारित समय के लिए दी जायेगी। मंत्री जोशी ने सभी बकायादारों से अपील करते हुए कहा कि कि वो इस छूट का लाभ लेने के लिए निर्धारित अवधि में अपनी बकाया राशि जमा कराएं। जिससे वह ब्याज एवं शास्ति का अतिरिक्त भार से बच सकें। गहलोत सरकार के इस फैसले से राजस्थान की जनता को राहत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *